पटना

सासाराम में डीएम और एसपी के नेतृत्व मे निकाला गया फ्लैग मार्च


सासाराम (आससे)। सासाराम मे लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार सिह और पुलिस अधीक्षक आशिष भारती के नेतृत्व मे फ्लैग मार्च निकाला गया। पूरा प्रशासनिक अमला को सड़क पर उतरता देख चोरी छीपे दुकान खोलने वालो, बेवजह घर से बाहर घुमने वालो व भीड़ लगाने वालो मे भय व्याप्त हो गया और इधर-उधर भागते दिखे।

सोमवार को लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन करने के लिए पूरी तरह से प्रशासन सड़क पर उतरा, जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार सिह ने बताया की सूचना मिल रही थी शहर मे कुछ जगहो पर लाॅकडाउन का पालन नही हो रहा है। लोगो में लाॅकडाउन के प्रति संवेदनशीलता बढाने व जहा लाॅकडाउन का उलंघन हो रहा है उसे रोकने के लिए आज सड़क पर उतरे हैं।

एसपी आशिष भारती ने बताया की राज्य सरकार द्वारा लाॅकडाउन लगाया गया है उसका शख्ती से पालन कराया जा रहा है। शहरी क्षेत्र मे जहा भीड़ रहती है वहा दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल को लगाया जा रहा है। लोगो से अपील करते है की कोरोना का जो नियम बनाया गया है उसका पालन करे। यह आपके परिवार और समाज की सुरक्षा के लिय है, प्रशासन का सहयोग करे। हर हाल मे लाॅकडाउन का कडाई से पालन होगा।  इसके लिए ज्वाइन्ट ऑडर भी निकाला गया है।

फ्लैग मार्च नगर थाना से शुरू होकर पुरानी जी टी रोड होते हुए धर्मशाला रोड, चौखंडी, गोला बाजार रौजा रोड, होते हुए समाहरणालय पहुंच समाप्त हुई, फ्लैग मार्च मे आगे आगे मोटरसाइकिल पर सवार पुलिस बल चल रहे थे। उसके पिछे प्रशासनिक पदाधिकारी और उनका काफिला। फ्लैग मार्च मे डीएम, एसपी के अलावा एएसपी अरविंद प्रताप सिंह, एसडीओ मनोज कुमार, नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह, सहीत क़ई पदाधिकारी और पुलिस बल शामिल थे।