News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता, माड्यूल हेड सहित दो शूटर गिरफ्तार


नई दिल्ली, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें माड्यूल हेड और दो शूटर शामिल है। पुलिस ने इन तीनों को गुजरात के कच्छ इलाके से गिरफ्तार किया है। इनके पास से बड़ी मात्रा में असलहे भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है और हत्या से जुड़ी अन्य जानकारियां जुटा रही है।

गिरफ्तार किए गए शूटरों में प्रियव्रत उर्फ फौजी सोनीपत के गाढ़ी सिसाना का रहने वाला है। दूसरा कशिश उर्फ कुलदीप वार्ड नंबर 11 साजयान पाना, गांव बेरी, झज्जर का रहने वाला है। कशिश साल 2021 में हरियाणा के झज्जर की हत्या के एक मामले में वांछित था। तीसरा केशव कुमार मकान नंबर 11385, गली नंबर 1, आवा बस्ती भटिंडा, पंजाब का रहने वाला है।

प्रियव्रत ने ही शूटरों की टीम का नेतृत्व किया, वो घटना के समय गोल्डी बरार के सीधे संपर्क में था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद प्रियव्रत ने ही गोल्डी को इसकी सूचना दी उसके बाद साथियों के साथ दूसरे राज्यों के लिए निकल गया था। ये पहले दो हत्या के मामलों में शामिल रहा है। साल 2015 में सोनीपत के एक हत्या मामले में गिरफ्तार हुआ था और 2021 में सोनीपत के एक हत्या मामले में वांछित चल रहा था।

वहीं, कशिश उर्फ कुलदीप हरियाणा झज्जर के सज्यान पाना ग्राम बेरी का रहने वाला है। वह भी इस हत्याकांड में शामिल था और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में साफ तौर पर देखा गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपित साल 2021 में हत्या के एक मामले में वांछित है। तीसरा आरोपित केशव कुमार पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है। केशव भी हत्या के एक मामले में वांछित चल रहा है और पुलिस को उसकी काफी लंबे समय से तलाश थी।