Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

सीएम योगी का बड़ा बयान-किसान आंदोलन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा,


  •  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. चुनाव में जीत हासिल करने, चुनाव में सीटों की संख्या और चुनाव के दौरान किसान आंदोलन का क्या होगा असर, इन सवालों पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने तगड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि किसानों के आंदोलन से चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ता हम वापस जीत दर्ज करेंगे और हमारी ही सरकार बनेगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोबारा सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान किसान आंदोलन (Farmers protest) का कोई असर नहीं देखने को नहीं मिलेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में मौजूदा बीजेपी की सरकार विधानसभा में 325 से 350 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

हम अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंगे

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साल 2022 के चुनाव में बीजेपी अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी और पिछले चुनाव के आंकड़े 312 सीटों को पार कर जाएगी. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान जीत का दावा करते हुए सीएम योगी ने राज्य में विकास और कानून-व्यवस्था का हवाला दिया.