पटना

सीतामढ़ी: कार-बाइक की टक्कर में बाइक चालक समेत दो की दर्दनाक मौत, एक जख्मी


सोनबरसा (सीतामढ़ी)। सीतामढ़ी-सोनबरसा एनएच 77 पथ अंतर्गत फतेहपुर बेला के बीच शुक्रवार की रात्रि एक कार तथा हीरो प्लस बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें बाइक पर सवार दोनों ही व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  जिसका इलाज सीतामढ़ी में जारी है।

घटना में मृतक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के मझौलिया निवासी राजमिस्त्री राम नरेश मंडल के 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार व इसी थाना क्षेत्र के पंथपाकर निवासी जटाशंकर राउत के 20 वर्षीय पुत्र शिवनंदन कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गई है। जबकि जख्मी कार  चालक की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के परसा खुर्द निवासी सुबोध कुमार के रूप में की गई है। जो इस वक्त जिंदगी और मौत से जूझ रहा है जिनका सीतामढ़ी में इलाज जारी है।

घटना इतनी भयावह थी की बाइक के साथ ही कार के भी आगे का हिस्सा का परखच्चा उड़ गया। सूचना के तत्काल बाद सोनबरसा थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार व भुतही ओपी पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गयी। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।  घटना के दूसरे दिन शनिवार की सुबह मृतक अमित के पिता राम नरेश मंडल सोनबरसा थाना पहुंचे तथा कार चालक सुबोध व कार के मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। आवेदन में घटना की भयावहता को दर्शाया गया है।