पटना

सीतामढ़ी: गैंगवार में चौकीदार के पुत्र की गोली मारकर हत्या


सीतामढ़ी/सोनबरसा। सीतामढ़ी-सोनबरसा पथ स्थित बेला परसा गांव के समीप बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों द्वारा थाना में कार्यरत चौकीदार के पुत्र की गैंगवार में गोली मारकर हत्या कर दी गई।  मृतक की पहचान विशनपुर आधार के चौकीदार शिवजी महतो के 35 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र महतो के रूप में की गई है। मृतक 15 दिनों से अपने बहन के यहां इनरवा में रह रहा था। पीछे से मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश अपराधियों ने कान के सटा कर गोली मार दी। गोली मार बेला गांव की ओर निकल गए।

मौके पर डीएसपी सदर रामा कांत उपाध्याय के नेतृत्व में सोनबरसा,  कन्हौली एवं बथनाहा थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मतृक के मोटरसाइकिल पर सवार रिश्ते के भांजा इनरवा निवासी दरेश महतो के पुत्र अनिल ने बताया कि हम लोग 2 बजे भुतही के लिए घर से निकले थे। दिल्ली के लिए बस का टिकट लाने जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने बेला मे गोली मार बेला गांव की ओर भाग गए।

घटना स्थल से पुलिस ने गोली का दो खोखा बरामद किया है। सोनबरसा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि मृतक पर लूट कांड का मामला दर्ज है।  बताया जाता है कि कन्हौली थाना में भी मृतक पर एफआईआर दर्ज है। डीएसपी सदर ने बताया कि यह गोलीकांड प्रथम दृष्ठा में गैंगवार प्रतीत होता है। पुलिस कई बिंदु पर जांच कर रही है।

परिजनों के अनुसार युवक दिल्ली में रिक्शा चलाने का कार्य करता था। विगत कुछ दिन पहले ही सुरेंद्र अपने घर आया था। जहां से आज दोपहर बस का टिकट बनाने भुतही जा रहा था। जिस दौरान घात लगाए अपराधी द्वारा गोली मार उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल घटना के बारे में परिजन कुछ भी नही बता रहे हैं।