पटना

सीतामढ़ी: युवती ने गला काटकर आत्महत्या का किया प्रयास, सुसाइड नोट बरामद


सीतामढ़ी (आससे)।  थाना क्षेत्र के मिल चौक स्थित पंछोर गांव निवासी दिनेश साह की पुत्री जूली कुमारी ने बीती रात धारदार हथियार से  अपना ही गला काट कर जान देने का प्रयास किया। घटना की सूचना लगते ही परिजनों ने इलाज के लिए  डॉ बरुण कुमार के निजी क्लीनिक सीतामढ़ी भर्ती कराया जहां वह जीवन और मौत से जूझ रही है।

ज्ञात हो कि गत 30 जुलाई को संग्राम फंदह गांव निवासी नथुनी साह ने अपनी पुत्री रानी कुमारी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें कृष्णा राम,  राहुल शर्मा,  जुली कुमारी एवं किशन कुमार को अभियुक्त बनाया गया था। अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास करती रही।  इसी बीच राहुल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस द्वारा दूसरी गिरफ्तारी जुली कुमारी पिता  दिनेश शाह के रूप में हुई।

थाना पुलिस ने पूछताछ के बाद बाउंड बनवा कर जूली को छोड़ दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 3 दिनों तक लगातार जूली से पुलिस पूछताछ करती रही। जिससे जूली काफी परेशान हो चुकी थी। पुलिस द्वारा छोड़े जाने के बाद जूली लगातार तनाव में रहने लगी।

बीती रात अपना गला धारदार हथियार से रेत कर मौत को गले लगाना चाही।  फिलहाल स्थिति नाजुक बनी हुई है।  उसका इलाज चल रहा है। जूली के बयान के बाद ही आत्महत्या के प्रयास करने का असली कारण का पता चल पाएगा।  वहीं स्थानीय लोग बताते है कि जूली आत्महत्या का प्रयास करने से पूर्व एक सुसाइड नोट भी लिखी थी। जो सुसाइड नोट पुलिस को हाथ नहीं लगी है।