पटना

सीतामढ़ी: दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत


रीगा (सीतामढ़ी)। थाना क्षेत्र के भवदेपुर पंचायत अंतर्गत इस्लामपुर गांव में शुक्रवार के रोज हो रही भारी बर्षा के दौरान दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना इतनी भयानक थी एक साथ बारिश के दौरान खेल रहे 3 बच्चे मौत के मुंह में समा गए।

जानकारी के अनुसार भबदेपुर पंचायत के इस्लामपुर गांव वार्ड नंबर 9 निवासी मोहम्मद हासिम शाह के 9 वर्षीय पुत्री जैनब खातून व पांच वर्षीय पुत्र मोहम्मद इनायत व दो वर्षीय पुत्र मोहम्मद फैजान बारिश के दौरान घर के समीप खेल रहे थे। मां भैंस चराने  सरेह चली गई थी इसी बीच पुराना जर्जर दीवार बच्चो के शरीर पर गिर पड़ा। इस दौरान तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मासूम बच्चों के पिता मोहम्मद हासिम शाह हाल ही में प्रदेश काम करने के लिए गया है। सभी पुत्र एवं पुत्री मां के साथ घर पर ही रहा करती थी। शुक्रवार के रोज हुए भारी वर्षा में एक साथ तीन बच्चों की जान चली गई है।

ज्ञात हो कि हाशिम शाह को 4 पुत्र एवं दो पुत्री है जिसमें 2 पुत्र एक पुत्री की जान दीवार में दबने से हो गई शेष बच्चे दूसरे जगह खेल रहे थे। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना अध्यक्ष संजय कुमार दल बल के साथ मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।