Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

सीधी पेशाब कांड: CM शिवराज द्वारा पैर धोने के बाद कांग्रेस ने सीधी में किया दशमत का शुद्धीकरण –


भोपाल सीधी पेशाब कांड को लेकर मध्यप्रदेश में राजनीति चरम पर है। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपने आवास में पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत के ‘पैर धोने’ के बाद, अब कांग्रेस ने उनका घर लौटने के बाद ‘शुद्धीकरण’ किया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

स्थानीय कांग्रेस नेता ज्ञान सिंह अपने समर्थकों के साथ सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर दशमत के आवास पर पहुंचे और गंगाजल से शुद्धिकरण किया। यह सब परिवार के सदस्यों और कांग्रेस समर्थकों की मौजूदगी के बीच किया गया और एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया।

वीडियो में दशमत से अनुमति मांगते दिखे कांग्रेस कार्यकर्ता

वीडियो में ज्ञान सिंह दशमत (MP Sidhi Pee Case) से अनुरोध करते हुए कहते है कि वह उसे गंगाजल से “शुद्धिकरण” करने की अनुमति दे। वीडियो में ज्ञान सिंह कहते हैं,

“मैं आपकी अनुमति से शुद्धिकरण करना चाहता हूं। मैं, अजय सिंह और सभी कांग्रेस कार्यकर्ता आपके साथ हैं। कोई भी आपको नुकसान नहीं पहुंचा सकता और आपका घर बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपका शुद्धिकरण करने की अनुमति दें।

सीएम पर साधा निशाना

‘शुद्धीकरण’ करने के बाद ज्ञान सिंह ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा और कहा कि सीएम ने दशमत के पैर धोए, उनका चेहरा और सिर नहीं। ज्ञान ने कहा कि प्रवेश शुक्ला ने दशमत के चेहरे पर पेशाब किया था, इसलिए, मैंने उनका शुद्धीकरण किया है।