Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सीपीआई-एम केरल इकाई ने कॉप बैंकों में अवैध रूप से जमा की संपत्ति : भाजपा


केरल भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन ने शनिवार को आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ माकपा अपनी गलत कमाई को सहकारी बैंकों में जमा कर रही है हाल ही में त्रिशूर करावनूर सहकारी बैंक में सामने आई बड़ी धोखाधड़ी केवल हिमखंड की एक युक्ति है।सुरेंद्रन ने कहा कि त्रिशूर बैंक मामले की वर्तमान अपराध शाखा पुलिस जांच का उद्देश्य मामले के सभी दस्तावेजों को नष्ट करना है क्योंकि बैंक से गबन किए गए धन का उपयोग केरल में वर्तमान उच्च शिक्षा मंत्री आर.बिंधू माकपा के कार्यवाहक राज्य सचिव ए.विजयराघवन की पत्नी पूर्व राज्य सहकारिता मंत्री ए.सी.मोइदीन के अभियान में की गई थी।

सुरेंद्रन ने कहा, इस बैंक घोटाले के पीछे मोइदीन के रिश्तेदार करीबी सहयोगी हैं वर्तमान अपराध शाखा की जांच का कोई फायदा नहीं होगा केंद्रीय एजेंसियों के नेतृत्व वाली जांच समय की जरूरत है। हम एक विरोध शुरू करने जा रहे हैं।

त्रिशूर बैंक उन 106 सहकारी बैंकों में से एक है, जो सीधे सीपीआई-एम के नियंत्रण में हैं, जो वामपंथी पार्टी की गलत कमाई का अड्डा हैं।

सुरेंद्रन ने कहा, केवल केंद्रीय एजेंसी की जांच से ही सच्चाई सामने आएगी क्योंकि कुछ आरोपी पहले ही देश छोड़ चुके हैं कुछ छिपे हुए हैं।

त्रिशूर करावनूर सहकारी बैंक तब सामने आई जब स्थानीय सहकारी अधिकारियों ने एक शिकायत के बाद निरीक्षण किया कि बैंक में सब कुछ ठीक नहीं था।