पटना

सीवान: भाजपा नेता को मारी गोली, मौत


लकड़ी नवीगंज (सीवान)(आससे)। बुधवार को अहले सुबह गोरिया कोठी प्रखंड के जामो थाना अंतर्गत सुरतापुर खुर्द में जन वितरण प्रणाली के दुकानदार सह भाजपा नेता जनार्दन सिंह को अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने 3 गोली मार दी। एक गोली पैर में एक गोली पीठ में और तीसरी गोली पेट में मार दी। गोलीमार कर अपराधी मोटर साइकिल पर सवार भागने में सफल रहे।

बताया जाता है कि जनार्दन सिंह सुबह 7 बजे अपने दरवाजे पर बैठकर चाय पी रहे थे उसी समय एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने डीलर को पैर पीठ और पेट में गोली मार दी। उक्त घटना से वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। परिजनों और ग्राम वासियों ने घायल डीलर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जामो पहुंचाया जहां प्रारंभिक उपचार के बाद घायल को सीवान रेफर कर दिया गया।

सीवान सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सूचना प्राप्त होते ही जामो थाना प्रभारी ध्रुव कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार, इंस्पेक्टर बालेश्वर यादव, नवीगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधियों को चिन्हित करने में लगे हैं।