पटना

सीवान में शिक्षक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना


शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सीवान। आंदर जिले के असांव थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में शुक्रवार की सुबह स्कूल जा रहे एक शिक्षक की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही असांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।इस दौरान पुलिस को भी घटना से नाराज लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। रघुनाथपुर-गुठनी मुख्य मार्ग पर शव को रख पांच घंटों तक सडक़ जाम रखा। घटना के बाद बभनौली गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय मैं मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शिक्षक के पिता को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस अपना काम कर रही हैं। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दिया गया है। घटना उस समय हुई जब शिक्षक स्कूल जा रहा था। मृत शिक्षक असांव थाना क्षेत्र के पचबेनिया गांव निवासी प्रमोद पांडेय (35) वर्ष है।ग्रामीणों की माने तो शिक्षक अपने घर से विद्यालय जाने के लिए निकला था। तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया।

इस दौरान गोली लगते ही शिक्षक जमीन पर गिर गया। इसके बाद भी अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गयी। गोलियों के तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहशत में है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। शिक्षक के शरीर पर चार जगह गोलियों के निशान मिले हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गयी।