Latest News मनोरंजन

सुधा चंद्रन के पिता और दिग्गज एक्टर केडी चंद्रन का निधन, किडनी खराब होने के बाद पड़ा दिल का दौरा


  • बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर केडी चंद्रन का निधन हो गया. वह क्लासिकल डांसर और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता था. उनका निधन एडवांस किडनी इशुज के चलते दिल का दौरा पड़ने हुआ. वह

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर केडी चंद्रन का रविवार को निधन हो गया. वह काफी वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. रविवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. वह 84 साल के थे. उन्होंने ‘हम है राही प्यार के’ और ‘चाइना गेट’ समेत कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए थे.

केडी चंद्रन देश की प्रख्यात क्लासिकल डांसर और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता थे. वह सबअरबन जुहू के सिटी केयर अस्पताल में 12 मई से भर्ती थे. अस्पताल ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया,”केडी चंद्रन को किडनी का प्रोब्लम था. उनका निधन रविवार सुबह एडवांस किडनी इशु के चलते दिल का दौरा पड़ने से हुआ.”

सुधा चंद्रन ने पिता के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिता की एक तस्वीर शेयर की और भावुक करने देने वाला मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा,”अलविदा अप्पा… तब तक हम दोबारा मिलेंगे.. आपकी बेटी होने पर गर्व है.. मैं वादा करती हूं कि आपके सिद्धांतों, मूल्यों और अनुभवों का आखिरी सांस तक पालन करूंगी.”

दोबारा बेटी बनना चाहती हैं सुधा

सुधा ने आगे लिखा,”लेकिन मैं स्वीकार करती हूं कि मेरे एक हिस्सा आपके साथ चला गया अप्पा… रवि और सुधा आंतरिक रूप से प्यार करते हैं… भगवान से प्रार्थन करती हूं कि दोबारा आपकी बेटी बनकर पैदा होंगी. ओम शांति.”