पटना

सोनपुर में कुरियर कंपनी के दफ्तर से 10 लाख की लूट, मचा हड़कंप


हाजीपुर (आससे)। सारण जिले के निकटवर्ती सोनपुर थाना क्षेत्र के रामसुंदर दास महिला कॉलेज स्तिथ ई कार्ट कोरियर कंपनी कार्यालय से बेखौफ अपराधियो ने कर्मियों के साथ जमकर मारपीट किया और 10.61 लाख रुपया लूटकर फरार हो गए। साथ ही कंम्पनी में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क ले गए। घटना की सूचना मिलते पुलिस प्रसासनिक पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके सोनपुर एडिशनल एसपी अंजनी कुमार एव सोनपुर थानाध्यक्ष अकील अहमद सहित कई थानों की पुलिस बल पहुची है।

मिली जानकारी के अनुसार लूटकाण्ड की घटना सोमवार की अहले सुबह में 6.30 बजे बाइक सवार मास्क लगाय दो अपराधियो ने कोरियर कंपनी के कार्यालय में घुसकर और पार्सल आने की बात करते हुय कंपनी के कर्मियों को गनपॉइंट ले लिया और कलेक्शन के रखे पैसे करीब 10.61 लाख रुपया बैग मे लेकर आसानी से फरार हो गए।

इस संबंध में कंपनी के डिलेबरी बॉय सीता शरण सिंह ने बताया कि दो की संख्या में आय अपराधियो ने कहा कि एक पार्सल आया है, उसीको लेने आये हैं और ऑफिस के अंदर दोनो घुस आए, जिसके बाद दोनों हथियार भीड़ा दिया, जब इसका विरोध किया तो मारपीट कर वहा अलमीरा में तीन दिनों का कलेक्शन कर रखा हुआ रुपया अपराधी लूटकर  फरार हो गए।

घटना के बाद इसकी सूचना सोनपुर थाना को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुचकर मामले की जाच कर रही है। वहीं इस बड़ी घटना को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी कुछ बोलने से बचते नजर आए। इस घटना के बाद स्थानीय लोग पुलिस के मुस्तैदी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने अपराधियो की धरपकड़ के लिए नाके बंदी कर वाहन जाच शुरू कर दिया गया। जिसमे कई मोटरसाइकिल वाहनों को पकड़कर फाइन काटा गया है।