Latest News मनोरंजन

सोनू सूद को हुआ कोरोना, जानकारी देते हुए बोले- कोरोना पॉजिटिव और मूड सुपर पॉजिटिव


 बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को कोरोना हो गया है. अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. सोनू सूद ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है. ऐसे में साफ है कि सोनू सूद इसे लेकर काफी साकारात्मक हैं.

सोनू सूद ने इस बात की जानाकी देते हुए पोस्ट किया, नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का. याद रहे, कोई भी तकलीफ .. मैं हमेशा आपके साथ हूं.”

इस पोस्ट के बाद सभी सोनू सूद के जल्द ठीक होने के कामना कर रहाे हैं.

आपको बता दें कि जब से भारत में कोरोन महामारी फैली है तभी से सोनू सूद देश भर में हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं. कोरोना के मामले जब कम हुए थे तब सोनू उन प्रवासी मजदूरों के काम के जुगाड़ में लग गए थे जो घर तो पहुंच गए लेकिन उनके पास काम नहीं था.

पिछले एक साल से वो लगातार कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करते आ रहे हैं लेकिन अब जिस रफ्तार से संक्रमितों की संख्या में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोत्तरी हो रही है उसके आगे वो भी बेबस नजर आए. सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि उनके पास हजारों लोगों के कॉल आ रहे हैं लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. वो बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं.