Latest News नयी दिल्ली बंगाल

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद शिशिर बाजोरिया बोले- ध्रुवीकरण के उद्देश्य से ये पूरा खेल खेला गया


पश्चिम बंगाल में कूचबिहार के सीतलकुची में हुई हिंसा को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कथित ऑडियो क्लिप को लेकर बीजेपी ने आज कोलकाता में चुनाव आयोग से मुलाकात की। भाजपा ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर अनुरोध किया कि आप इस मुद्दे की तुरंत जांच करें और इस संबंध में विस्तृत जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग से मिलने के बाद बीजेपी नेता शिशिर बाजोरिया ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान शिशिर बाजोरिया ने कहा कि ध्रुवीकरण के उद्देश्य से ये पूरा खेल खेला गया है।

ऑडियो टेप में मुख्य बिंदु है कि हम पार्थिव शरीर को लेकर रैली करेंगे, ये लोग अपने ही (टीएमसी) के लोग हैं। सीएम ममता बनर्जी बोली रहीं कि पुलिस अभी रिपोर्ट नहीं लिखेगी। टेप में सबसे खतरनाक बिंदु-एसपी,आईसी को फंसाना होगा। कल डेरेक ओ ब्रायन ने इस टेप की पुष्टी की।

बीजेपी और टीएमसी में कांटे की टक्कर

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झौंक दी है। आज पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के लिए मतदान हो रहा है।