News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

सोमवार को भी राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, होश में लाने के लिए डाक्टरों की टीम का प्रयास जारी


नई दिल्ली, एम्स में भर्ती कामेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार स्थिर बनी हुई है। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। वह वेंटिलेटर पर हैं। उनके भतीजे मयंक कौशल ने बताया कि परिवार के सभी लोगों को उनके जल्दी स्वस्थ होने की उम्मीद है। राजू के स्वजन और उनके प्रशंसक मंदिर और गुरुद्वारे में प्रतिदिन उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

एम्स के सूत्रों के अनुसार शनिवार रात को राजू का एमआरआइ भी किया गया था। डाक्टर उनको होश में लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां एंजियोप्लास्टी कर उनके स्टेंट डाला गया था। मयंक ने यह भी बताया कि राजू के छोटे भाई काजू श्रीवास्तव भी आठ अगस्त से एम्स में भर्ती हैं। उनको एक गांठ थी जिसका आपरेशन हो गया है। उनकी तबीयत ठीक है। दो दिन बाद उन्हें एम्स से छुट्टी मिल जाएगी।

ब्रेन ठीक से नहीं कर रहा है काम

वहीं, एमआरआई (MRI) की रिपोर्ट में हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए है। डाक्टरों का कहना है कि ये धब्बे इंजरी हैं। डाक्टरों की मानें तो ऑक्सीजन की सप्लाई और अन्य मेडिकल उपायों से ब्रेन के इन धब्बों वाले हिस्से को सामान्य करने की कोशिश की जाएगी।

10 अगस्त से वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव

डाक्टर उनको होश में लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। एम्स सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को भी राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है। उन्हें आइसीयू में वेंटिलेटर पर ही रखा गया है।