News TOP STORIES उत्तराखण्ड राष्ट्रीय

हत्‍या से पहले अंकिता ने किया था रोते हुए फोन, रिसार्ट के शेफ ने बताई आखिरी काल की कहानी


देहरादून। : ऋषिकेश के निकट गंगा भोगपुर में सामने आए अंकिता हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हत्‍या से पहले वनन्तरा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी ने आखिर फोन किया था। उसमें वह एक कर्मी से रोते हुए बात कर रही थी।

रोते हुए कह रही थी अंकिता मेरा बैग ऊपर ला दो

रिसार्ट कर्मियों से पूछताछ करने पर प्रकाश में आया कि 18 सितंबर की शाम को अंकिता भंडारी काफी परेशान थी। वनन्तरा रिजार्ट में शेफ मनवरी ने बताया कि अंकित भंडारी ने 18 सितंबर की शाम करीब सात बजे उसे फोन किया था। फोन पर रोते हुए अपना बैग ऊपर लाने के लिए कह रही थी।

jagran

आठ बजे रिसार्ट से गए थे चार लोग, लौटे सिर्फ तीन

कर्मियों से पूछताछ पर यह तथ्य भी प्रकाश में आए कि अंकिता उपरोक्त तीनों के साथ रात्रि करीब आठ बजे रिसार्ट से गयी थी, परंतु रात 10:30 बजे के बीच उपरोक्त तीनों ही वापस आये थे। अंकिता इनके साथ नहीं थी।

ऐसे हुए तीनों आरोपित गिरफ्तार

उपरोक्त तीनों आरोपितों ने खाने के लिए कुक को बताया और अंकिता का खाना रूम सर्विस से ना भेजकर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता स्वयं उसके कमरे में ले गया। इसी आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया।

पहले भी रिसोर्ट से गायब हुई थी एक अन्य युवती

अंकिता हत्याकांड से जुड़े वनन्तरा रिसार्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है। इस रिसार्ट से एक युवती पहले भी रहस्यमय परिस्थिति में लापता हुई थी। जिसके खिलाफ रिसार्ट स्वामी ने रिसार्ट के पैसे लेकर भागने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि अब तक इस मुकदमें की सत्यता सामने नहीं आई है। रिसार्ट स्वामी पर पूर्व में एक युवक को बंधक बनाने का भी आरोप है। फिलहाल प्रशासन ने पूर्व में गायब हुई युवती की गुमशुदगी की चर्चा को भी अपनी जांच का हिस्सा बनाकर पड़ताल शुरू कर दी है।