Latest News नयी दिल्ली

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री विज बोले- शराब परोसना कांग्रेसी कल्चर, हम ऐसा नहीं करवाते


चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता विद्या रानी दनौदा पर तीखा जुबानी हमला बोला। विद्या रानी दनौदा के शराब परोसने के बयान पर विज ने पूरी कांग्रेस पार्टी को लपेटते हुए कहा कि शराब परोसना कांग्रेस का कल्चर है। विज बोले- ‘कांग्रेस तो अपने कार्यक्रम ही शराब परोस कर करती है।’ बता दिया जाए कि, विद्या रानी नरवाना हलके से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं हैं।

किसान आंदोलन में जुटे प्रदर्शनकारियों के पक्ष में उन्होंने खाना-दारू को लेकर विद्या रानी ने बयान दिया था। हालांकि, कांग्रेस के दिग्गज नेता विद्या के बयान से खुद को अलग कर चुके हैं। वहीं, विज ने इस बयान के लिए पूरी पार्टी को निशाने पर ले लिया। विज का कहना है कि, शराब परोसना कांग्रेस का कल्चर है। कांग्रेस तो अपने कार्यक्रम ही शराब परोस कर करती है। हालांकि कांग्रेस के दिग्गज नेता इस बयान से खुद को अलग कर चुके हैं। विद्या दनौदा ने कहा था कि आंदोलन की मजबूती के लिए प्रदर्शनकारियों के लिए रुपये, पैसे, सब्जी, घी या शराब..सब दान करना चाहिए।

विद्या का यह बयान जींद जिला स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में नेताओं व वर्करों की मीटिंग में आया था। जहां उन्होंने यह तब बोला कि, जिसकी जितनी हिम्मत है, वो दे। इसी पर हरियाणा के मौजूदा गृह मंत्री विज ने उनके बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘विद्या रानी के बयान से साबित होता है कि कांग्रेस अपने कार्यक्रमों में शराब परोसती है।