Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

हरियाणा : साइबर सेल के हवलदार ने एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली, खुद की आत्महत्या,


  • चंडीगढ़ : हरियाणा के भिवानी जिले से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है , जहां एक पुलिस हवलदार ने तीन लोगों को ताबड़तोड़ गोलियां मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली और आत्महत्या कर ली । इस मामले में हवलदार के परिवारवालों का कहना है कि उसने आत्महत्या नहीं की है बल्कि घायलों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है । फिलहाल इस घटना के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला बवानीखेड़ा क्षेत्र के किरवाड़ा गांव का है, जब बाइक पर आए एक शख्स ने 62 वर्षीय महावीर, उसके भाई जगबीर और जगबीर के बेटे राजेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी । इसके बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए । कुछ देर बाद यह पता चला कि गोली मारने वाला शख्स हांसी पुलिस की साइबर सेल में कार्यरत हवलदार रविंद्र था और उसने वहां से फरार होने के बाद खुद को भी गोली मार कर हत्या कर ली ।

इस घटना की सूचना मिलने पर एसपी, डीएसपी बवानीखेड़ा, एसएचओ और सीआईआई पुलिस टीम मौके पर पहुंची । हालांकि इस मामले में हवलदार रविंद्र के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रविंद्र को उन तीनों घायलों ने उसकी रिवाल्वर छीन कर गोली मारकर हत्या की है । उन्होंने घायलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच कर रहे डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कि किरावड़ गांव वासी महावीर, जगबीर और राजेश को रविंद्र ने गोली मारकर घायल किया । आरोपी पुलिस की साइबर सेल में हवलदार था । उन्होंने बताया कि रविंद्र की भी संदिग्ध मौत हुई है और इस मामले में परिजनों ने घायल ऊपर आरोप लगाया है । उन्होंने कहा अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है । वही इतनी बड़ी घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में है । किसी को समझ नहीं आ रहा है । इतनी बड़ा घटना के पीछे क्या वजह है ।