पटना

हाजीपुर में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से 12 लाख की लूट


लालगंज थाना क्षेत्र के महावीर चौक की घटना

हांजीपुर (आससे)। वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियो ने चौधरी पेट्रोल पम्प के कर्मचारी से 12 लाख रुपया लूट लिए। दहशत फैलाने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना लालगंज बाजार के महाबीर चौक के पास घटी। जानकारी मिलते ही मौके वारदात पर लालगंज थानाध्यक्ष एवं पुलिस बल की टीम पहुंच कर जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार लालगंज मुख्य सड़क पर स्तिथ वैशाली जिला परिसद के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा के नेता जय प्रकाश चौधरी उर्फ बबलू चौधरी का चौधरी पेट्रोल पंप है, जिसका स्टाफ 12 लाख रुपया कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था कि तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कर्मी को पिस्टल भीड़ा दिया, जिसके बाद कर्मी कुछ समझ पाते कि अपराधियों ने कैश लूटकर हवाई फायरिं करते हुए तिनपुलवा होते हुए आसानी से फरार हो गए।

घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गयी। घटना की जानकारी लोगो ने स्थानीय लालगंज थाने को दी, पुलिस ने मौके वारदात पर पहुचकर वहा से अपराधियो द्वारा फायरिंग किया हुआ दो खोखा बरामद किया। घटना के बाद पुलिस मामले की जाच में जुट गई है।

वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल पहुचकर मामले की जानकारी लेने के बाद कहा कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी, वही आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला जा रहा है