Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी मामले में सुनवाई टली,


मुरादाबाद, : रामपुर की पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा (former MP Jayaprada) पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सोमवार को सुनवाई टल गई। इस मुकदमे में गवाह पेश करने के लिए आगामी तारीख 28 सितंबर मिली है।

कटघर थाना क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कालेज में साल 2019 में आयोजित सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए आजम खां (Azam Khan) आए थे। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने व मुरादाबाद के सांसद डा. एसटी हसन (MP ST Hasan) समेत अन्य सपा नेताओं ने जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी।

जिस पर आजम खां, डा. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां व आयोजक मुहम्मद आरिज, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मुकदमे के आरोपितों के खिलाफ आरोप तय हो चुके हैं। इस मामले की सुनवाई एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट एसीजेएम चतुर्थ स्मिता गोस्वामी की कोर्ट में चल रही है।

विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि सोमवार को वादी पक्ष की ओर से गवाह पेश होने थे लेकिन, अधिवक्ताओं की हड़ताल की वजह से मुकदमे में सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए आगामी तारीख 28 सितंबर की दी है। इसी तारीख पर गवाह को भी तलब किया गया है ।