पटना

जहानाबाद: छात्रों के सकुशल देश वापसी के लिए केंद्र सरकार प्रोएक्टिव : सुरेश


यूक्रेन में फंसे छात्रों के परिजनों से भाजपा नेताओं ने की मुलाकात

जहानाबाद। यूक्रेन में फंसे जिले के काको प्रखंड अंतर्गत मई निवासी छात्रा संध्या कुमारी, प्रोफेसर कॉलोनी निवासी छात्र अंशुमान व झूनाठी निवासी छात्रा अंजली कुमारी के परिजनों से भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजेंद्र शर्मा, जिला महामंत्री रवि रंजन, संजीत शर्मा एवं रितेश रंजन के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात किया।

मौके पर पार्टी नेताओं ने छात्रों के सकुशल वापसी के लिए मोदी सरकार के द्वारा किए गए प्रयास के बारे में अवगत कराया एवं उन्हें ढाढंस बढ़ाया। साथ ही जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने कई छात्रों के माता-पिता से मोबाइल फोन के माध्यम से बात किया। जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा ने बताया कि छात्रों को भारत लाने के लिए भारत सरकार प्रोएक्टिव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से कई छात्र दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। विदेश मंत्रालय पूरे एक्टिव तरीके से काम कर रही है।

वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजेंद्र शर्मा ने कहा कि यूक्रेन में फसे जहानाबाद के छात्रों को लाने के लिए सरकार कटिबद्ध एवं प्रयासरत है। पार्टी जहानाबाद यूक्रेन में फंसे सभी छात्रों एवं उनके परिजनों के साथ है। सभी छात्रों के सकुशल घर वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री खुद एक्टिव है।