News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

अटकलें शुरू: पार्टी अध्यक्ष नड्डा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस के बड़े नेता


  • दिल्ली । आज एक बड़े नेता भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। अनिल बलूनी ने ट्वीट में लिखा कि आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। हालांकि अभी तक नाम का खुलासा नहीं हुआ है। भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ज्यादातर लोग कांग्रेस को लेकर कयास लगा रहे हैं पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है।

लोकसभा चुनाव और हाल में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस लंबे समय से अंदरूनी कलह जूझ रही है। इसके अलावा पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर लेटर बम और राजस्थान में गहलोत-पायलट के बीच मनभेद की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। कांग्रेस के कई दिग्गज पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस से कोई बड़ा विकेट गिरना तय है। इसमें कुछ नेताओं के नाम सबसे ऊपर चल रहे हैं। इसमें जितिन प्रसाद, सचिन पायलट, आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद समेत कई नेताओं के नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

पिछले कुछ समय से पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी कांग्रेस की कार्यशैली से नाराज चल रहे हैं। पिछले साल सोनिया गांधी को 23 कांग्रेस नेताओं ने चिट्ठी लिखकर पार्टी की कार्यशैली में बड़े बदलावों की मांग की गई थी। इनमें आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद भी शामिल थे।