Latest News खेल मनोरंजन

अनुष्का-विराट के राहत कोष में 5 दिन जमा हुए 5 करोड़ रुपए, किया शुक्रिया


  • कोरोना महामारी से इन दिनों देश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. ऐसे में कई सितारे लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी लोगों की मदद करने के लिए कुछ दिनों पहले एक फंड रेजिंग कैम्पेन की शुरुआत की थी.

देश में बने हालातों को देखते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक कैम्पेन की शुरूआत की है. जिसमें उन्होंने 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने का टारगेट रखा है. वहीं इसमें सबसे बड़ी राशि यानि 2 करोड़ रुपए खुद विराट और अनुष्का ने दान किए है. आपको ये जानकर खुशी होगी कि विराट-अनुष्का की इस शुरूआत में लाखों लोगों ने उनका साथ दिया है. और इसमें करीब 5 दिन में ही 5 करोड़ रुपए जमा हो गए है. विराट-अनुष्का ने इस कैम्पेन का नाम रखा है. #इन दिस टुगेदर. और इसके जरिए उन्होंने 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने का अभियान चलाया था. जिसमें उन्हें काफी हद तक कामयाबी मिल भी गई है. बता दें कि कैम्पेन के टारगेट को पूरा करने के लिए अगले 2 दिन में 1.78 करोड़ रुपए की जरूरत है.

ACT ग्रांट्स को दी जाएगी जमा राशि

विराट और अनुष्का के अनुसार इस कैम्पेन में जमा राशि को ACT ग्रांट्स को सौंपा जाएगा. जो इसका यूज जरूरतमंदों लोगों को ऑक्सीजन, दवाईयां और वैक्सीनेशन फैसिलिटी देने में करेगी.