Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

अभिनेत्री जैकलीन ने फिर अपनी व्यस्तता बता जांच में शामिल होने से किया इंकार


नई दिल्ली । जेल में बंद रैन बैक्सी के पूर्व प्रमोटर सिंह बंधुओं को जमानत दिलाने के लिए उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक धोखाधड़ी करने वाले मुख्य आरोपित सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों रुपये नगद, महंगी कारें व अन्य उपहार लेने वाली फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी व्यस्तता बता फिर जांच में शामिल होने से इंकार किया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गत दिनों नोटिस भेज उन्हें 12 सितंबर को जांच में शामिल होने को कहा था।

विगत दो सितंबर को अभिनेत्री नोरा फतेही से आठ घंटे पूछताछ कर चुकी है आर्थिक अपराध शाखा

जैकलीन ने 12 सितंबर को पेश न होकर अगले हफ्ते किसी भी दिन जांच में शामिल होने की बात कही है। इससे पहले जैकलीन को 29 सितंबर को भी बुलाया गया था किंतु बीमार होने की बात उन्होंने जांच में शामिल होने से मना कर दिया था। दो सितंबर को आर्थिक अपराध शाखा फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से आठ घंटे पूछताछ कर चुकी है।

दोनों अभिनेत्रियों से कई बार हो चुकी है पूछताछ

आर्थिक अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि अभी दोनों अभिनेत्रियों से कई बार पूछताछ की जाएगी। उसके बाद निर्णय लिया जाएगा कि इन्हें सुकेश के मामले में आराेपित बनाया जाए अथवा नहीं। नोरा को सरकारी गवाह बनाने वाली बात गलत है। ज्ञात रहे सुकेश पिछले दो साल के दौरान अलग-अलग बहाने छह बार अंतरिम कस्टडी पैराेल लिया था। उसी दौरान जेल से बाहर आने के बाद उसने मुंबई में एक बड़े अभिनेता के फार्म हाउस पर अभिनेत्रियों को बुलाकर पार्टियां की थी।

करोड़ों की नगदी और गिफ्ट लेने का आरोप 

सुकेश के खिलाफ शिकायत मिलने पर पहले आर्थिक अपराध शाखा ने ही केस दर्ज किया था। उसके बाद ईडी ने भी मनी लांड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन व नोरा फतेही समेत कईयों से पूछताछ के बाद आरोप पत्र दायर किया था। जांच में पता चला था दोनों अभिनेत्रियों ने सुकेश से करोड़ों रुपये नगदी व गिफ्ट लिए। लीना को दिल्ली पुलिस आरोपित बना चुकी है।

52 लाख का घोड़ा बना था सुर्खियों में

जैकलीन, उनकी बहन व मां को सुकेश ने अलग-अलग तीन लग्जरी कारें गिफ्ट की थी। इसके अलावा 52 लाख का घोड़ा, नौ लाख की बिल्ली व लाखों की घड़ियां आदि गिफ्ट किए थे। नोरा फतेही को सुकेश ने बीएमडब्ल्यू कार फाइव सीरिज वाली गिफ्ट की थी। उक्त कार की कीमत 64 लाख रुपये है। नोरा के कहने पर सुकेश ने वह कार महबूब खान के नाम पर खरीदकर नोरा को गिफ्ट की थी। इसके अलावा उन्हें बैग व फोन भी गिफ्ट किया था।