Latest News मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ के सॉन्ग का टीजर आउट,


नई दिल्ली, । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी देते हुए बता कि सोमवार को फिल्म का पहला गाना ‘आया है ये झुंड’ रिलीज होने वाला है।

साथ ही उन्होंने सॉन्ग का टीजर वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 20 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग अपने हाथों में क्रिकेट बैट और डंडे लिए हुए एक झुंड बनाकर एक ओर जाते हुए दिख रहे हैं। इस झुंड में उनके साथ बच्चें और एक लड़की भी नजर आ रही है।

सोमवार को रिलीज होगा गाना

इस सॉन्ग टीजर वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर बिग बी ने लिखा, पंग लेने वाल रोते रहेंगे, जब ये झुंड आएगा और सब का दिल जीत के जाएगा। ये गाना सोमवार यानी 14 फरवरी को रिलीज होगा। इस गाने को अजय-अतुल की हिट जोड़ी ने तैयार किया है। अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे इस सॉन्ग को अजय ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।

सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

झुंड एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर बिजय बरसे का मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जो सड़क पर रहने वाले बच्चों की फुटबॉल खेलने और एक टीम बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। साथ ही वो स्लर सॉकर के फाउंडर भी हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले द्वारा किया जा रहा है। झुंड का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज ने किया है। ये फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।