पटना

अरवल: नाराज थानाध्यक्ष ने शराब बरामदगी की खबर पत्रकारों से साझा करने से किया इनकार


पुलिसकर्मियों के कारगुजारियों को प्रकाशित करने से नाराज हो बैठे हैं थानेदार

कलेर (अरवल)। मीडिया में चन्द पुलिसकर्मियों के कारगुजारियों को प्रकाशित करने से नाराज थानाध्यक्ष ने पत्रकारों से खबर साझा करने से इनकार कर दिया। थानाध्यक्ष इस कदर नाराज हो बैठे है कि पत्रकारों से सीधे मुंह बात करना भी पसन्द नही कर रहे हैं। ऐसे में पत्रकारों ने भी थाना से जुड़ी खबरों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

दरअसल, मंगलवार को मेहंदिया थाने की पुलिस ने ट्रक में झारखंड से हाजीपुर ले जाई जा रही चार हजार लीटर से अधिक मात्रा में बियर बरामद की है। साथ ही चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। शराब बरामदगी की खबर को लेकर स्थानीय पत्रकार जब थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह से जानकारी लेने पहुंचे तो उन्होंने जानकारी देने से साफ़ इंकार कर दिया। पहले तो उन्होंने पत्रकारों को काफ़ी देर तक इन्तेजार में बिठाये रखा और फि़र जानकारी साझा करने से मना कर दिया। इधर थानाध्यक्ष के इस रवैये से नाराज पत्रकारों ने थाना से जुड़े सभी खबरों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

कारगुजारियों को मीडिया में प्रकाशित होने से नाराज हैं थानेदार

दरअसल, मेहंदिया थाना के थानेदार कुछ पुलिसकर्मियों के कारगुजारियों का मीडिया द्वारा प्रकाशित किये जाने से नाराज हो गए हैं। बता दें कि पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान महेंदिया थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राम प्रमोद सिंह के द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए मिठाई दुकान खुलवाया गया था। सब इंस्पेक्टर दुकान खुलवाकर चाय-नाश्ता करने में मशगूल थे। स्थानीय पत्रकार ने इनका वीडियो बना लिया था और अखबारों में प्रकाशित कर दिया था।

वहीं हाल ही में मेहंदिया थाने की पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर ट्रक ड्राइवर से पैसा लेने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसे भी अखबारों में प्रमुखता से जगह दी गई थी। इन खबरों के प्रकशित होने से थानाध्यक्ष नाराज हो बैठे हैं। इतना ही नहीं, मंगलवार को ही ‘आज’ हिंदी दैनिक अखबार ने अरवल जिले के कई थानों के हाजतों की शोभा बढ़ा रहे शराब में चूहे लग जाने की आशंका वाली खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। इस खबर को लेकर भी जिले के कई थानेदार पत्रकार से नाराज हो गए है।