पटना

अरवल: नोट के नाम पर कागज का बंडल थमाने वाले तीन ठग गिरफ्तार


अरवल। जिले के बैंक के पास में एक हैरत अंगेज ठगी का मामला सामने एक वर्ष पूर्व आया था। इस मामले को जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए थे। दरअसल बैंक के बाहर से पैसे निकासी के बाद लोगों से लूट की कई खबरें आपने सुनी थी लेकिन ज्यादा पैसे का लालच देकर किसी से निकासी की रकम लेकर फरार हो जाने वाले ठगों के बारे में आपको शायद एक वर्ष पूर्व ही सुनने को मिला था।

ऐसा ही कुछ मुख्यालय स्थित यूनियन बैंक की शाखा के बाहर हुआ। इस ठगी की घटना को जिस तरह से अंजाम दिया जा रहा है। ठीक उसके सामने सदर थाने की पुलिस सिविल ड्रेस में पूरी घटना चक्र पर निगाहें जमाई हुई थी, हुआ यह कि कागज के बंडल की आड़ में दस हजार रुपये की ठगी का निसान बख्तारी गांव निवासी एक किसान के साथ पूरी घटना का अंजाम तीन ठगियो के द्वारा दिया जा रहा था। सिविल ड्रेस में खड़ी सदर थाने की पुलिस पूरी वारदात को देख रही थी। एक हजार रुपए की ठगी होते हैं। सदर थाने की पुलिस तीनो ठग को गिरफ्तार कर लिया गया। ठग के पास से कागज का बंडल का नोट मारुति कार बरामद किया गया।

अरवल पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन के द्वारा बताया गया कि बैंक की निकासी कर बाहर आ रहे लोग को हजारो रुपए के प्रलोभन दे कर पैसे की ठगी कर रहा था। उन्होंने कहा कि तीनों ही लोग पटना के फुलवारी का रहने वाला हैं। फिलहाल तीनों से पूछताछ की जा रही है। तीनों गिरफ्तार ठग का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।