पटना

अरवल: बेखाफ़ै अपराधियों ने सरेआम फ़ायरिंग कर मचाई दहशत


दुकानदार से मांगी गई थी रंगदारी, नही देने पर बदमाशों ने की फ़ायरिंग

अरवल। जिले में बेखाफ़ै हो चुके अपराधियों ने शहर में सरेआम जमकर गोलीबारी की, जिससे इलाके में दहशत फ़ैल गयी। घटना सदर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक के पास की हैं, जहां मंगलवार की देर शाम बेलगाम अपराधियों ने इको हार्डवेयर के पास अंधाधुंध फ़ायरिंग की और मौके से फ़रार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक महानंद सिंह, पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे हालात का जायजा लिया।

इस बाबत विधायक ने बताया कि 9 अप्रैल को हार्डवेयर दुकानदार के पास एक नंबर से फ़ोन आया था, जिसमें रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले को लेकर सदर थाना में आवेदन दिया गया था और मामले से पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी को भी अवगत करा दिया गया था। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई, नतीजतन अपराधियों ने दुकान के बाहर जमकर अंधाधुंध फ़ायरिंग की।

उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि दुकान के बाहर या अंदर कोई व्यक्ति नहीं था, जिससे बड़ी घटना टल गई। विधायक ने सदर थानाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे थाना नहीं संभल रहा है। ऐसे पदाधिकारियों को अविलंब हटाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लगातार घटनाएं होने के बावजूद भी थानाध्यक्ष को नही बदला जाना, सवालिया निशान है। उन्होंने आगे कहा कि पिछले 2 महीने के अंदर लगातार सदर थाना क्षेत्र में कई बड़ी वारदात हुई है, लेकिन पुलिस अधीक्षक द्वारा थानेदार को अबतक नहीं बदला गया है।

इधर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किसी को भी कानून व्यवस्था में व्यवधान पहुंचाने की इजाजत नहीं है। इस घटना के पीछे जो कोई भी होगा, उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।