पटना

अरवल: संदेहास्पद स्थिति में पंखे से झूलता मिला अधेड़ का शव


अरवल। गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के सिपाह स्टेट बैंक के बगल में एक मकान से पुलिस को संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति की पंखे से झूलता हुआ शव बरामद हुई है। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है हत्या या आत्महत्या पुलिस इसकी तफ्तीश में जुटी हुई है। इधर परिजनों का कहना है कि मृतक विजेंद्र कुमार पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था और इसकी मानसिक संतुलन ठीक नहीं थी। पटना के एक बड़े डॉक्टर के पास इसका इलाज चल रहा था। मृतक की एक बेटी है।

घटना के समय घर में मृतक के बड़े भाई का परिवार था। मृतक की पत्नी माय के चली गई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक की पत्नी अपने मायके से अरवल सिपाह पहुंची। इससे पहले ही मृतक के बड़े भाई के द्वारा सदर थाने को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को संदेहास्पद स्थिति में पंखे से झूलता हुआ पाया और उसे उतरवा कर बाहर निकाला।

इधर सदर थाना अध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस समय शव को उतारा गया वह संदेहास्पद स्थिति में था। फि़लहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।