Uncategorized

आज होगी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई, एंटीलिया में होगा जश्न


 नई दिल्ली, ।  रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर इन दिनों एक के बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। बीते दिनों जहां मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बने थे। वहीं अब एक बार फिर सास-ससुर बनने को तैयार है। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं।

हाल ही में राधिका का मेहंदी तस्वीरें और कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब खबर आ रही हैं कि आज यानी गुरुवार की शाम मुकेश अंबानी के घर (Mukesh Ambani House) एंटीलिया में अनंत की सगाई होने जा रही है।

एंटीलिया में आज होगी अनंत- राधिका की सगाई

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शाम सगाई होगी। बताया गया है कि यह कार्यक्रम मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास- एंटीलिया में होगा। कयास लगाए जा रहे है कि इस फंक्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। हालांकि अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है।

दिसंबर में हुआ था रोका

इस कपल ने बीते साल 29 दिसंबर को राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी। इस दौरान अंबानी और मर्चेंट परिवार शामिल हुआ था। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

jagran

एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं राधिका और अनंत

बता दें, अनंत और राधिका कई सालों से एक-दूसरे को पहले से ही जानते हैं। राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शंस में भी देखा जाता रहा है। अब बहुत जल्द वह अंबानी परिवार की छोटी बहू जा रही हैं।

jagran