Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई


  • नई दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और दो अन्य व्यक्तियों की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) आज फैसला सुनाएगी। इन आरोपियों को इस महीने की शुरुआत में मुंबई के पास एक क्रूज जहाज से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जो अबतक जेल में हैं।

बता दें कि शाहरुख खान अपने बेटे के जमानत के लिये अब पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी को उतारे थे। रोहतगी ने अपने पक्ष रखते हुए कोर्ट में कहा कि आर्यन निर्दोष है। उसे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि एनसीबी ऐसे-ऐसे तर्क दे रही है जिसको कहीं से सही नहीं ठहराये जा सकते।

बता दें कि मुकुल रोहतगी ने तर्क दिया कि जब आर्यन खान के पास से ड्र्ग्स बरामद ही नहीं हुआ है। तो फिर किस आधार पर उसे पिछले 23 दिन से सलाखों के पीछे रखा गया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिये किसी को जेल के भीतर नहीं रखा जा सकता कि आपके साथ चल रहे दोस्त के पास से ड्र्ग्स मिले है। उन्होंने व्हाट्स चैट को पुराने कहते हुए साफ किया कि इससे मुंबई ड्र्ग्स केस से कोई संबंध नहीं है। वहीं NCB के वकील ने कहा कि आर्यन खान गवाहों को प्रभावित कर सकते है। साथ ही आशंका जताया कि आर्यन विदेश भी भाग सकता है। लिहाजा उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिये। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारकर गिरफ्तार किया था। तब से आर्यन खान जेल के भीतर ही है। हालांकि दो बार पहले भी आर्यन के जमानत के लिये शाहरुख खान ने प्रयास किये थे। लेकिन आर्यन खान को जमानत नहीं मिला।