Latest News खेल

आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान बोले, यह शर्म की बात है


  1. ICC T20 World Cup 2021 के फाइनल मैच में केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम न्यूजीलैंड को आस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि यह शर्म की बात है कि हम हार गए।

नई दिल्ली, । ICC T20 World Cup 2021 के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम उस समय तक मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बनी हुई थी, जब कंगारू टीम ने 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने कप्तान आरोन फिंच को खो दिया था। हालांकि, इसके बाद एक भी ऐसा पल नहीं आया जब लगा हो कि यहां से न्यूजीलैंड की टीम वापसी कर सकती है। न्यूजीलैंड की टीम को आठ विकेट इस खिताबी मैच में हार मिली और विश्व कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

मैच के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने हार का कारण बताया। हालांकि, कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम की तारीफ की और कहा कि हम पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेले, लेकिन आज का दिन हमारा नहीं था। यह शर्म की बात है कि हम फाइनल मैच हार गए। इस मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन ने 48 गेंदों में 85 रन की पारी खेली। इसी के दम पर कीवी टीम ने बड़ा स्कोर हासिल किया था, जिसे बाद में कंगारू टीम ने बौना साबित कर दिया।