Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान ने सुर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर जताया शोक


इस्लामाबाद, । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने महान गायिका लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लता मंगेशकर के निधन से उपमहाद्वीप ने दुनिया की एक महान गायिका को खो दिया है। उनके गीतों को सुनकर पूरी दुनिया में इतने सारे लोगों को बहुत खुशी मिलती है।

इसके पहले लता मंगेशकर के निधन पर पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने भी दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। पाक मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि लेजेंड लता मंगेशकर नहीं रही, वे एक मेलेडियस क्वीन थीं, जिन्होंने दशकों तक संगीत की दुनिया पर राज किया। वे संगीत की बेताज रानी थीं, उनकी आवाज आने वाले समय में भी लोगों के दिलों पर राज करती रहेंगी।

इसके साथ ही पाकिस्तान के कई कला प्रेमियों ने भी उन्हें याद करके अपनी श्रद्धांजलि दी है। पाकिस्तान में कला के सभी क्षेत्रों की प्रख्यात हस्तियों ने रविवार को लता मंगेशकर को ‘उपमहाद्वीप की कोकिला’ और ‘माधुर्य की रानी’ के रूप में वर्णित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पाकिस्तान के इन प्रख्यात हस्तियों ने कहा कि वो सबसे पसंदीदा कलाकार थीं। वो हमेशा ही पाकिस्तानी लोगों के दिल पर राज करेंगीं।