Latest News उत्तर प्रदेश प्रयागराज

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी को 30 अप्रैल तक बंद और सील करने के आदेश


इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी को 30 अप्रैल तक बंद और सील करने के आदेश जारी किए गए हैं. यूनिवर्सिटी के सौ से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं.

प्रयागराज: कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से बड़ी खबर आई है. इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी को 30 अप्रैल तक बंद और सील करने के आदेश जारी किए गए हैं. पहले 21 अप्रैल तक यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बंद करने का आदेश दिया था. यूनिवर्सिटी के शिक्षकों और कर्मचारियों के लगातार कोविड संक्रमित होने के चलते यह फैसला लिया गया है.

बता दें कि इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के सौ से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं. कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव के निर्देश पर 30 अप्रैल तक यूनिवर्सिटी को बंद किया गया. यूनिवर्सिटी के ज्वाइंट रजिस्ट्रार ए के कनौजिया ने यह आदेश जारी किया है.

बता दें कि इससे पहले तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अपने सभी हॉस्टल्स को कोविड वार्ड बनाने का अहम फैसला लिया था. विश्वविद्यालय प्रशासन ने तमाम हॉस्टल में रह रहे स्टूडेंट से तुरंत हॉस्टल खाली करने की अपील की थी और कहा कि वह अपने घर लौट जाएं, उनकी पढ़ाई ऑनलाइन मोड पर जारी रहेगी.