पटना

उपेंद्र कुशवाहा से मिले ललन सिंह, कहा- किसी की छाती पर सांप लोट रहा, तो हम क्या करें


पटना (आससे)। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के घर पहुंच कर पार्टी की मजबूती के लिए मंत्रणा की। हालांकि दोनों नेताओं ने इस मुलाकात को सामान्य भेंट बताया तथा इसके राजनीतिक निहितार्थ न निकालने की मीडिया से गुजारिश भी की। मुलाकात के बाद दोनों ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा में तल्खियां आने की चर्चा के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि विरोधी का काम ही है कुछ ना कुछ कहना, लेकिन मेरे और उपेंद्र कुशवाहा में कोई अंतर नहीं है। इनके साथ हम लोकदल के समय से काम कर रहे हैं। विरोधी का काम ही है बिना जमीन के पौधा उगाना। हमारी मुलाकात से अगर किसी की छाती पर सांप लोट रहा है तो इसमें हम क्या करें?

उन्होंने कहा कि हम दोनों को मिलकर ही पार्टी को मजबूत करना है। जदयू में हम सबके एकमात्र नेता है नीतीश कुमार। हम सबका जिम्मा पार्टी को मजबूत करने का है। पार्टी मजबूत होगी तो नेता भी मजबूत होंगे और साथ ही हम सब भी मजबूत होंगे। ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा दोनों ने ही इस मुलाकात की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी साझा की।

उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात के बाद रविवार को ट्वीट कर लिखा, जदयू के कर्मठ और समर्पित साथी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह जी से मेरे पटना स्थित आवास पर मुलाकात हुई। इसके पूर्व मीडिया से बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी मुलाकात चलते रहती है। कभी मीडिया को यह दिखता है, कभी नहीं। हमलोग साथ हैं, एक दल में हैं। हमारा मकसद है पार्टी को मजबूत करना। नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से इसे नम्बर एक पार्टी बनाना।