पटना

एआईएमआईएम के पांचों विधायकों ने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात


पटना बिहार में राजनीतिक सरगर्मी विधानसभा चुनाव 2020 के परिणाम आ जाने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार पार्टियों के कुछ नेता दल को अलविदा कह रहे हैं तो कुछ नए चेहरे भी नए दलों में पनाह ले रहे हैं। इसी बीच बिहार में एआईएमआईएम यानी ओवैसी की पार्टी के पांच विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की और कहा कि विकास के कामों में हम नीतीश कुमार के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। इस मुलाकात के बारे में एआईएमआईएम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल इमाम ने कहा कि नीतीश कुमार से क्षेत्र के विकास से जुड़े मसले पर बातचीत के लिए मुलाकात हुई है। मुलाकात का सियासी अर्थ निकलना गलत होगा।

वही, एआईएमआईएम विधायक सैयद रुकनउद्दीन ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने अच्छा काम किया है। उनके विकास के काम के साथ हम भी हैं। मुलाकात के बाद दूसरे एआईएमआईएम विधायक अहमद अंजार नैमी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बेहतर काम किया है। हम अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने गए थे।

हालांकि, हाल के दिनों में हर सियासी मुलाकात को या तो निजी मुलाकात करार दिया जाता है या फिर क्षेत्र के विकास के लिए बातचीत का हवाला दिया जाता है। लेकिन फिर भी अब तक जितनी भी मुलाकात हुई, उसके बाद दल बदलने का सिलसिला ही दिखा है। ऐसे में यह कयास लगाया जाना लाजिमी है कि एआईएमआईएम के विधायक भी पलटी मार सकते हैं।