पटना

जहानाबाद: ऑटो पर लदी 152 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त


पुलिस को देख ऑटो छोड़कर भागा शराब तस्कर

जहानाबाद। पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर टेहटा ओपी क्षेत्र के बसराज बिगहा गांव के समीप टेहटा ओपी की पुलिस ने एकबार फि़र ऑटो पर लदी शराब की एक बड़ी खेप जब्त की है। हालांकि पुलिस को देख शराब तस्कर और ऑटो चालक गाड़ी खड़ी कर भाग निकला।

इस बाबत ओपी प्रभारी बैरिस्टर पासवान ने बताया कि बुधवार की देर रात पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी। इसी क्रम में एक ऑटो मखदुमपुर से जहानाबाद की ओर जा रही थी। सड़क पर पुलिस को देख चालक और शराब तस्कर ऑटो कुछ दूरी पर खड़ा कर भाग निकला। जब पुलिस ने ऑटो की तलाशी ली तो उसमें से रॉयल स्टैग और इम्पिरियल ब्लू कंपनी की 152 बोतल शराब जब्त की गई। ओपी प्रभारी ने बताया कि ऑटो को जब्त कर थाना लाया गया है।

उन्होंने बताया कि ऑटो के अंदर एक बॉक्स बनी थी। बॉक्स के अंदर ही शराब छिपाकर रखी गई थी। उन्होंने बताया कि ऑटो के निबंधन संख्या की जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस शराब तस्कर की भी पहचान में जुटी है। उन्होंने बताया कि लगभग एक पखवारा पहले भी पुलिस ने एक ऑटो पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की थी। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि शायद उसी गिरोह से यह मामला भी जुड़ा हुआ है।