राष्ट्रीय

एक्ट्रेस श्वेता कुमारी 14 दिन की न्यायिक हिरासतमें


नयी दिल्ली (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गयी है। हाल ही में एनसीबी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया था। अब श्वेता को मुंबई की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, एनसीबी ने 4 जनवरी को श्वेता को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने मंबई के क्राउन बिजनस होटल में छापेमारी के दौरान 400 ग्राम एमडी बरामद किया था। जांच में एनसीबी को श्वेता के भी मामले में लिंक्स मिले थे जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। एक्ट्रेस को अरेस्ट करने के दौरान एनसीबी ने प्रेस रिलीज़ जारी करके बताया था कि ड्रग सप्लायर सईद फऱार है। एनसीबी का कहना है कि एक्ट्रेस के साथ वो भी ड्रग्स के कारोबार में लिप्त था।
एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी को सईद के बारे में जानकारी ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद से मिली थी, जो सईद से ड्रग्स लेता था। चांद मोहम्मद को एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा था। एनसीबी को उसके पास से 400 ग्राम प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मिले हैं, जिनकी कीमत 8 से 10 लाख रुपये बतायी जाती है।
हिरासत में लेने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, 2 दिसंबर को एक्ट्रेस के पास से 400 ग्राम मेफड्रोन यानी एमडी बरामद की गयी थी। आपको बता दें कि सुशांत के केस के बाद से एनसीबी काफी एक्टिव हैं। ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी हैं इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन राम पाल और रकुल प्रीत का नाम भी शामिल है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स पेडलर से संबध होने के आरोप में जेल तक जा चुकी हैं। हालांकि अब उन्हें जमानत मिल चुकी है।