Latest News मनोरंजन

एमी विर्क ने शुरू की विक्की कौशल अभिनीत अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग, जताया आभार


नई दिल्ली, । पंजाबी सिंगर और अभिनेता एमी विर्क ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग को शुरू कर दिया है। इस अनटाइटल फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस अनटाइटल प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने की जानकारी एमी विर्क ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा कर दी है।

इस तस्वीर में एक धर्मा प्रोडेक्शंस का क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिसपर प्रोडेक्शन नंबर 16 लिखा हुआ दिख रहा है। वहीं, क्लैपबोर्ड को देखकर मालूम होता है कि इस अनटाइटल्ड फिल्म के शूट को नाइट में किया जा रहा है। एमी विर्की ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर कर फिल्म निर्माता, निर्देशक, अभिनेता विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को भी टैग किया है।

धर्मा प्रोडेक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर करण जौहर, विक्की कौशल और निर्देशक आनंद तिवारी के साथ तस्वीरें साझा कर उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

एमी विर्क का करियर

बता दें, एमी विर्क उर्फ अमरिंदर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत एक गाने से की थी, जो यूट्यूब पर काफी हिट हुआ। जिसके बाद उन्होंने कई हिट गानों का निर्माण किया है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में आई पंजाबी फिल्म में अंग्रेजी से बतौर एक्टर अपना डेब्यू किया है।