Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

कंगना रनोट ने जन्मदिन के मौके पर किससे मांगी माफी और किसे कहा थैंक्यू


नई दिल्ली, । Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनोट आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फॉलोवर्स, फैंस और यहां तक कि नफरत करने वालों के लिए एक संदेश शेयर किया। इस वीडियो मैसेज में उन्होंने ऐसे लोगों से माफी भी मांगी, जिन्हें शायद उनके बयानों से कभी ठेस पहुंची हो।  

कंगना रनोट ने मांगी माफी

कंगना अपने बर्थडे से पहले ही उदयपुर के लिए रवाना हो गईं थीं। यहां से उन्होंने बॉटल ग्रीन और मैजेंटा कलर की साड़ी में फैंस के लिए खास मैसेज रिकॉर्ड किया। साड़ी को गोल्ड ज्वैलरी और एक रेड बिंदी के साथ इसे कंप्लीट किया। वीडियो की शुरुआत उन्होंने अपने माता और पिता, गुरु, कुलदेवी को धन्यवाद कहने के साथ की। फैंस के साथ-साथ कंगना ने अपने दुश्मनों को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी लगे हाथ थैंक्यू कह ही दिया।

दुश्मनों को कहा थैंक्यू

“मेरे शत्रु, जिन्होंने आजतक मुझे कभी आराम नहीं करने दिया। चाहे जितनी भी सफलता मिली, फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा। मुझे लड़ना, संघर्ष करना सिखाया। उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी।” कंगना ने वीडियो में आगे कहा- “दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण, सोच भी बहुत सरल है और मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं। इसके चलते अगर मैंने कभी किसी के लिए लिए कुछ कहा हो और उनको उसका दुख हुआ हो, ठेस लगी हो तो, मैं उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। आचरण, विचार सरल होते हैं और मैं हमेशा सभी के लिए अच्छी चीजें चाहती हूं। इसलिए मैं मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें जाने अंजाने में कुछ गलत कह दिया हो।

दिलजीत दोसांझ पर साधा था निशाना

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने ट्विटर पर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा था। उन्होंने  संकेत दिया कि खालिस्तानियों को ‘समर्थन’ देने के चक्कर में पुलिस जल्द ही उन तक पहुंचेगी और गिरफ्तार करेगी। वह इससे पहले आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर, आमिर खान और तापसी पन्नू के साथ भी पंगा ले चुकी हैं।