Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

कन्नौज के एएसपी डॉ अरविन्द कुमार बने मथुरा में एसपी सिटी, अपर पुलिस आयुक्त गाजियाबाद बने आनंद कुमार


  1.  मथुरा। शासन ने जिले में दो पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है। करीब तीन वर्षों तक तैनात रहे एसपी सिटी एमपी सिंह को एसपी पश्चिमी के पद पर हरदोई स्थानांतरित किया गया है। उनके स्थान पर कन्नौज के एएसपी डॉ अरविन्द कुमार को मथुरा का एसपी सिटी बनाया गया है।

एसपी सुरक्षा आनंद कुमार का तबादला अपर पुलिस आयुक्त गाजियाबाद के पद पर किया गया है। उनके स्थान पर बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली को नया एसपी सुरक्षा बनाया गया है।

एमडी अमित किशाेर ने किए तबादले

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के कोसीकलां के एक्सईएन एनपी सिंह को हटा दिया गया है। झांसी नगर क्षेत्र में तैनात एक्सईएन दिनेश यादवेंदु को यहां की जिम्मेदारी दी गई है। दक्षिणांचल एमडी अमित किशोर ने स्थानांतरण के आदेश जारी किए हैं। कोसीकलां के एक्सईएन एनपी सिंह को दक्षिणांचल मुख्यालय पर संबद्ध किया गया है।

 

इस कार्रवाई से अभियंताओं में खलबली मची हुई है। स्थानांतरण का कारण ओटीएस की प्रगति ठीक न होना और कोसी- कोटवन इंडस्ट्रियल एसोसिएशन द्वारा किया गया धरना प्रदर्शन माना जा रहा है। उद्योगपतियों को बिजली आपूर्ति नहीं मिल पा रही थी। इससे पूर्व भी एक एसडीओ का स्थानांतरण किया जा चुका है और एक जेई निलंबित किया गया है।