Latest News खेल

कोहली के समर्थन में कूदा पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी, माइकल वॉन को यूं सुनाईं खरी-खोटी


  • नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आए दिन सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। उन्होंने बल्लेबाजी कर जो दुनियाभर में पहचान बनाई है वह हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है। यही वजह है कि आए दिन उनकी चर्चा होती रहती है।

कोहली पर सवाल उठाने वाले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन को अब पाकिस्तान के खिलाड़ी ने करारा जवाब दिया है। सलमान बट्ट ने वॉन की आलोचना भी की है। बट्ट ने वॉन की कप्तानी की तो तारीफ की, लेकिन फ्लॉप बल्लेबाज करार दिया।

साथ ही सलमान बट्ट ने कहा कि वह बल्लेबाजी में कोहली के सामने नहीं टिकते। ये बातें उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कही। उन्होंने कहा कि कोहली ऐसे देश से आते हैं, जहां की जनसंख्या बहुत ज्यादा है। कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक जड़े हुए हैं। मौजूदा दौर में कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं कर सका।

– जानिए वॉन ने क्या कहा था ?

विराट कोहली और विलियमसन की तुलना करते हुए माइकल वॉन ने कहा था कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होते। विराट कोहली के रहते उन्हें कभी भी ऐसा नहीं कहा जाएगा, क्योंकि वो भारतीय नहीं हैं।

वॉन ने कहा, ‘मैं ये बातें इसलिए नहीं कह रहा, क्योंकि मैं न्यूजीलैंड में हूं, मुझे लगता है विलियमसन तीनों ही फॉर्मेट में बेहतर हैं, लेकिन वो विराट कोहली की बराबरी नहीं कर सकते।