Latest News पटना बिहार

तेज रफ्तार ट्रक ने दो मजदूरों को रौंदा, एक की मौत, ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा


  • घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और एनएच-139 को जाम कर प्रदर्शन करने लगे. प्रदर्शन की वजह से घंटों आवागमन बाधित रही. जाम की सूचना पाकर स्थानीय विधायक महानंद और सदर थाना अध्यक्ष शंभू पासवान मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया.

अरवल: बिहार के अरवल जिले में रविवार को सड़क हादसे में मजदूर की मौत हो गई. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र की है, जहां प्रसादी इंग्लिश के पास काम कर के लौट रहे दो मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. फिलहाल उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

टेंट हाउस का काम कर लौट रहे थे दोनों

मृतक की पहचान कोनिका गांव निवासी गजेंद्र पासवान के रूप में हुई है. वहीं, घायल युवक की पहचान लालबदन के रूप में की गई. दोनों युवक टेंट हॉउस में काम करते थे और रविवार को काम निपटा कर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान सड़क पार करने के क्रम में अरवल की तरफ से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और एनएच-139 को जामकर प्रदर्शन करने लगे. प्रदर्शन की वजह से घंटों आवागमन बाधित रही.