पटना

खगड़िया: चौथम में पशु चिकित्सक के घर हुए डकैती मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता


मास्टर माइंड समेत चार अपराधी गिरफ्तार, लाखों रुपए नकदी, जेबरात आदि बरामद

खगड़िया (आससे)। खगड़िया जिला के चौथम थाना क्षेत्र के छोटी तेलोंछ गांव में बीते 9 सितंबर की रात्रि पशु चिकित्सक डॉ कुंदन कुमार के यहां आधे दर्जन अपराधियों द्वारा आग्नेयास्त्र की नोक पर महिलाओं को बंधक बनाकर की गई लाखों रुपये नकदी, जेवरात, मोबाईल आदि लूट मामले में पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार द्वारा सदर डी एस पी सुमित कुमार के नेतृत्व में गठित एस आई टी की टीम ने पूरे मामले का चौदह दिन बाद उद्भेदन करने में सफलता हासिल करते हुए डकैती के मास्टर माइंड अमनी, मानसी के संजय सिंह समेत कांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

मास्टर माइंड संजय की गिरफ्तारी के बाद उसके निशानदेही पर परत दर परत खुलते गए मामले में पुलिस ने महिनाथनगर , बेलदौर निवासी दिनेश राम, लगमा, चौथम निवासी भरत कुमार और सहरसा जिला के सिमराहा गांव निवासी पंकज कुमार उर्फ पवन को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों के घर से लूट के करीब 50 हजार नकद, लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, मोबाइल, आधार कार्ड बरामदगी के साथ एक देशी मासकेट, 18 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मास्टर माइंड संजय पर विभिन्न थानों में 8 जबकि दिनेश राम पर करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली इस सफलता में टीम में शामिल थानाध्यक्षों मुरारी कुमार, दीपक कुमार, संतोष कुमार, संजीव कुमार, गुंजन कुमार, तकनीकी प्रभारी फैजल अंसारी, दारोगा राजीव रंजन, प्रकाश सिंह आदि पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डॉ कुंदन के घर हुई भीषण डकैती का आरोपित सिमराहा, सहरसा जिला निवासी पंकज उर्फ पवन चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के सन्हौली में नारायण मंडल के मकान में किराये पर रहता था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है।