पटना

खरमास बाद आरजेडी में बड़ी टूट : भूपेन्द्र


पटना (आससे)। बिहार में नई सरकार बनने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में अब बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल को लेकर बड़ा बयान दिया है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि आरजेडी के नेता लगातार नासमझी की बात कर रहे हैं। उनके यहां काफी संख्या में लोग परिवारवाद से मुक्ति चाहते हैं। खरमास तक हम चुप हैं। खरमास के बाद वो (आरजेडी) सिर्फ अपनी पार्टी बचा लें, बाकी सब ठीक है।

रविवार को भूपेंद्र यादव बीजेपी के पटना महानगर कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे थे। यहां अपने संबोधन में उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरजेडी की तरफ से पिछले कुछ दिनों से लगातार एनडीए गठबंधन में टूट और विधायकों को आरजेडी में लाने को लेकर बयानबाजी जारी है। उन्होंने खरमास के बाद आरजेडी को अपनी पार्टी बचाने की चुनौती दे डाली।

बता दें कि पिछले दिनों रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी ट्वीट कर के जेडीयू के विधायकों को तोडऩे और एनडीए में टूट की बात कही थी। इसके बाद उनकी पार्टी की रफसे लगातार ऐसे बयान आ रहे थे। इसी पर बीजेपी के बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तगड़ा पलटवार किया है।