Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

खाकी फिर दागदार! लुधियाना के एडिशनल SHO हेरोइन सहित गिरफ्तार,


लुधियाना। पंजाब में खाकी एक बार फिर दागदार हाे गई है। इस बार एक पुलिस अधिकारी पर नशा तस्करी का आराेप लगा है। स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने बुधवार काे थाना डिवीजन नंबर पांच के एडिशनल एसएचओ को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आराेपित की निशानदेही पर करोड़ों रुपये की हेरोइन बरामद की गई है। इसका खुलासा एसटीएफ द्वारा दोपहर बाद पत्रकार वार्ता में किया जाएगा। सरकार जहां राज्य काे नशा मुक्त करने की बात कह रही है वहीं पुलिस विभाग ही इस पर पलीता लगा रहा है।

कई इलाकाें में नशे का धंधा जाेराें से चल रहा

पंजाब में नशा नासूर बनता जा रहा है। सरकार और पुलिस की सख्ती के बावजूद नशे के सौदागार अपने मंसूबों में कामयाब हाे रहे हैं। शहर के कई इलाकाें में नशा तस्करी का काराेबार धड़ल्ले से चल रहा है। पंजाब पुलिस ने 5 जुलाई 2022 से अब तक 1097 बड़ी मछलियों समेत 6997 नशा-तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान पुलिस ने 580 व्यापारिक मामलों समेत कुल 5346 एफआइआर भी दर्ज की हैं।

लुधियाना का तलवंडी कलां नशे की मंडी

पंजाब को नशामुक्त बनाने के लिए सीएम भगवंत मान के दिशा-निर्देशों के अंतर्गत पुलिस द्वारा व्यापक नशा विरोधी मुहिम चलाई जा रही है। लुधियाना जिले का गांव तलवंडी नशे के लिए काफी बदनाम है। पिछले दिनाें यहां एक वीडियाे वायरल हुआ था, जिसमें 500 रुपये में नशा मिलने की बात कही जा रही थी। यह इलाका नेशनल हाईवे से सटा है। पुलिस ने यहां कई बार अभियान भी चलाया लेकिन हर बार उसे खाली हाथ लाैटना पड़ता है।