Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गुजरातः PM मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाला डायमंड वर्कर गिरफ्तार


  • सूरत की साइबर क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहा था. हालांकि उसका किसी राजनीतिक दल के साथ कनेक्शन सामने नहीं आया है.

गुजरात के सूरत की साइबर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए शख्स का नाम एके पटेल उर्फ अरविंद पटेल है. अरविंद सूरत के कतारगाम इलाके में रहता है और डायमंड वर्कर के तौर पर सूरत की एक डायमंड फैक्टरी में काम करता है.

पेशे से डायमंड वर्कर अरविंद पटेल पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी फेसबुक वॉल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के खिलाफ पोस्ट कर रहा था. उसकी पोस्ट पर सूरत की साइबर क्राइम ब्रांच टीम लगातार नजर बनाए हुए थी.

पद-प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचने का डर

डायमंड वर्कर अरविंद पटेल ने कुछ दिनों से फेसबुक पर जो पोस्ट की उससे सूरत साइबर क्राइम ब्रांच को लगा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पद और भाजपा की प्रतिष्ठा को हानि पहुंच रही है जो साइबर क्राइम का एक हिस्सा है. इसलिए इस मामले में सूरत साइबर क्राइम ब्रांच ने खुद शिकायतकर्ता बनकर डायमंड वर्कर पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.