पटना

गोपालगंज: आपसी रंजिश में युवक को मारा चाकू, घायल 


कटेया (गोपालगंज)। कटेया थाना क्षेत्र के बेलौरा गांव में दरवाजे पर बैठे व्यक्ति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसके बाद परिजन इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के बेलौरा गांव निवासी चंद्रशेखर मिश्र के पुत्र नीरज मिश्र रविवार को अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी उसी गांव के राहुल मिश्र उर्फ डिंपल, सहित तीन आदमी पहुंचे। साथ ही उक्त लोगों में से 3 लोगों नीरज मिश्र को पकड़ लिया और  पेट में चाकू मार फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

वहीं घायल युवक के भाई अनुप मिश्र ने बताया कि उनके द्वारा मुझे बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इसी बीच तीन चार दिन पहले सुनने में आया था कि मुझे गोली मारने की बात उनके द्वारा कही गई थी और आज इस घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।