पटना

नेपाल में सड़क हादसे में मोतिहारी के चार युवकों की मौत


छठ का प्रसाद देने बहन के यहां नेपाल गए थे चारों, अनियंत्रित होकर पलटी कार

पताही (मोतिहारी)। नेपाल में मोतिहारी के चार युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना नेपाल के रौतहट जिले में शनिवार देर रात हुई। चारों मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के निवासी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, एक युवक की बहन के यहां छठ पर्व का प्रसाद देने चारों नेपाल गए थे। वहां से लौटने के दौरान रौतहट जिले के एक बम नहर के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार तेज थी। मृतकों में एक पताही थाना क्षेत्र के सरैया गोपाल गांव निवासी अजय कुमार जायसवाल के पुत्र अमित कुमार जायसवाल 25 वर्ष है। वहीं, तीन युवक पताही थाना क्षेत्र के बेतौना निवासी गौरीशंकर साह के पुत्र अरूण साह (28), शालीग्राम साह के पुत्र दीनानाथ कुमार (19) और श्यामजी महतो के पुत्र दिलीप महतो (28) शामिल हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, छठ पूजा के बाद चारों युवक दीनानाथ की बहन के यहां नेपाल के शिवनगर में छठ का प्रसाद देने गए थे। चारों युवक दीनानाथ की बहन के घर प्रसाद देकर वापस मोतिहारी लौट रहे थे।

इसी बीच शनिवार की देर रात नेपाल के रौतहट जिले के बम नहर के पास हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना मिलते हीं परिजनों में कोहराम मच गया है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। एक गांव के तीन युवकों की मौत से बेतौना गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। वहीं, घटना की जानकारी के बाद परिजन घटनास्थल की ओर रवाना हो गए।